Free Me IPL Kaise Dekhe | IPL is live in which OTT Platform

Free Me IPL Kaise Dekhe: जैसा कि आप सभी जानते हैं, 22 मार्च 2024 से भारतीय प्रीमियर लीग यानी IPL का आरंभ हो चुका है। इस बार कुल 10 प्रतियोगी टीमें भाग ले रही हैं, जिसमें कुल 74 मैच खेले जाएंगे। सबसे अच्छी बात यह है कि इस बार के IPL को आप सभी बिल्कुल फ्री में देख सकते हैं, कोई प्रीमियम सब्सक्रिप्शन की आवश्यकता नहीं है। आज हम बताएंगे कि छोटे से बड़े सभी स्क्रीन पर IPL 2024 को फ्री में कैसे देखा जा सकता है|

IPL Free me kha dekh sakte hai

आपको पता होगा कि Jio Cinema से IPL 2024 को फ्री में देखा जा सकता है, लेकिन आज हम कुछ और ऐसे एप्स और वेबसाइट्स लेकर आये हैं जिनकी सहायता से आप IPL लाइव स्ट्रीम और लाइव स्कोर बिलकुल फ्री में देख सकते हैं। इस लिस्ट में Cricbuzz और FanCode जैसे एप्स शामिल हैं। आज हम इस लेख में ‘IPL Kaise Dekhe Free Me’ से सम्बंधित सारी जानकारी साझा करेंगे।

IPL Kaise Dekhe Free Me TV Par

जैसा कि आप सभी जानते होंगे, स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क ने हर बार की तरह इस बार भी IPL के लाइव स्ट्रीमिंग का अधिकार प्राप्त किया है। स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के माध्यम से आप कई भाषाओं में लाइव स्ट्रीम देख सकते हैं। यहां IPL 2024 की लाइव स्ट्रीमिंग करने वाले सभी टीवी चैनलों की सूची है:

  1. स्टार स्पोर्ट्स 1
  2. स्टार स्पोर्ट्स 2
  3. स्टार स्पोर्ट्स 3
  4. स्टार स्पोर्ट्स 1 हिंदी
  5. स्टार स्पोर्ट्स 1 एचडी
  6. स्टार स्पोर्ट्स 2 एचडी
  7. स्टार स्पोर्ट्स 1 एचडी हिंदी
  8. स्टार स्पोर्ट्स 1 तमिल
  9. स्टार स्पोर्ट्स 1 कन्नड़
  10. स्टार स्पोर्ट्स 1 तेलुगु

Leave a comment